आम तोड़ने को लेकर हुई हत्या के चार आरोपित गिरफ्तार
जौनपुर, 10 जून (हि.स.)। आम तोड़ने विवाद में भाला घोंपकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने तथा मार पीटकर
आम तोड़ने को लेकर हुई हत्या के चार आरोपित गिरफ्तार


जौनपुर, 10 जून (हि.स.)। आम तोड़ने विवाद में भाला घोंपकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने तथा मार पीटकर दो लोगों को बुरी तरह से जख्मी करने के मामले में मीरगंज थाने की पुलिस ने चार आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास हत्या में प्रयोग किया गया आलाकत्ल भी बरामद हुआ है। पकड़े गये चारों आरोपी एक ही परिवार के हैं।

बीते गुरूवार को मीरगंज थाना क्षेत्र के कमासिन नरवा गांव में आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस के अनुसार प्रथम पक्ष रुद्र प्रताप पुत्र स्व0 राजितराम, गिरजाशंकर पुत्र स्व0 राजितराम, रामजीत पुत्र स्वामीनाथ व द्वितीय पक्ष, राजनाथ पुत्र शोभनाथ, कृष्ण गोपाल पुत्र राजनाथ, अमरनाथ पुत्र शोभनाथ, दिनेश पुत्र अमरनाथ निवासी गण कमासिन नरवा थाना मीरगंज जनपद जौनपुर के मध्य आम तोड़ने को लेकर मारपीट हो गया था।

जिसमें द्वितीय पक्ष के लोगों द्वारा भाले से प्रयोग करते हुए प्रथम पक्ष के गिरजाशंकर को जान से मारने के नियत से भाला उनके सीने में घोप दिया व रुद्र प्रताप व रामजीत को मारपीट कर घायल कर दिया था। इलाज दौरान गिरजा शंकर की मृत्यु हो गयी। घटना के सम्बंध मे थाने पर रुद्र प्रताप पुत्र राजितराम के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। मीरगंज पुलिस द्वारा भाले से प्रहार कर हत्या करने वाले चार वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त भाला बरामद कर लिया व सभी को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत