एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक
बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर इंटरनेट की दुनिया में त
बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज


Ileana D'Cruz


बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार 2021 में आई फिल्म ''द बिग बुल'' में देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया। बिना शादी के मां बनने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी हैरान रह गए। इसके बाद एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की अपडेट दे रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

इलियाना डिक्रूज ने मिस्ट्री मैन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''प्रेग्नेंट होना एक खूबसूरत आशीर्वाद है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस पल को जीने के लिए काफी भाग्यशाली हूं। मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी। ज्यादातर दिनों में मैं बस अपने बेबी बंप को देखकर अभिभूत हो जाती हूं - मैं आपसे जल्द मिलने वाली हूं जल्द ही फिर मिलेंगे और ऐसे दिन आते हैं जो बहुत कठिन होते हैं। इसलिए मैं उसे खुश करने की कोशिश कर रही हूं। इसलिए कोशिश कर रही हूं। सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं। आंसू भी हैं और इसके साथ गिल्ट भी होता है। लेकिन मुझे दिल की आवाज आती है कि मुझे आभारी होना चाहिए। मुझे मजबूत होना चाहिए। अगर मैं मजबूत नहीं हो पाती तो मैं किस तरह की मां होती। मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह की मां बनूंगी। मैं वास्तव में नहीं जानती। मुझे केवल इतना पता है कि मैं इस बेबी से प्यार करती हूं जो अभी बाहर भी नहीं आया है। और अभी के लिए मुझे लगता है कि इतना काफी है।

आगे एक्ट्रेस ने मिस्ट्री मैन के लिए लिखा, जिस दिन मैं खुद के साथ कोमल होना भूल जाऊंगी, यह खूबसूरत शख्स मेरी किस्मत बन जाता है। जब मैं टूट जाती हूं तो वह मुझे पकड़ लेता है और वह मेरे सारे आंसू पोंछ देता है और मुझे ढेर सारे चुटकुले सुनाकर मेरी मुस्कान लौटा देता है। बस मुझे गले लगाकर, वो मुझे बताता है कि इस समय मुझे बस इतना ही चाहिए और फिर सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/दधिबल