झूठे हैं विधायक उमेश, वादा के मुताबिक विधानसभा से दें इस्तीफा : चैम्पियन
हरिद्वार, 01 जून (हि.स.)। खानपुर विधानसभा से पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और निर्दलीय विधाय
झूठे हैं विधायक उमेश, वादा के मुताबिक विधानसभा से दें इस्तीफा : चैम्पियन


हरिद्वार, 01 जून (हि.स.)। खानपुर विधानसभा से पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और निर्दलीय विधायक उमेश शर्मा के बीच चली आ रही रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने का सिलसिला काफी समय से जारी है।

गुरुवार को कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता में खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में जो काम हमारे द्वारा किए जा रहे हैं, उमेश कुमार शर्मा उनका भी श्रेय लेने में लगे हुए हैं। वह सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खानपुर विधायक उमेश कुमार कह रहे थे कि उन्होंने मोहनपुरा और मिलाप नगर की जल निकासी योजनाएं स्वीकृत कराई हैं, यह योजनाएं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के समय में उनके द्वारा कराई गई थी। 28 मई 2020 को इसका शासनादेश जारी हो गया था और अब जाकर पिछले महीने इस की धनराशि जारी हो गयी। उन्होंने कहा कि 2019-20 में वह विधायक थे तो उमेश शर्मा कैसे उन कार्यों को करवा सकते हैं। वे सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं।

चैम्पियन ने कहा कि उमेश शर्मा ने क्षेत्र में एक चीनी मिल लगवाने का वादा जनता से किया था, लेकिन आज तक क्षेत्र के 25 किलोमीटर के दायरे में कोई चीनी मिल नहीं लगी। उन्होंने कहा कि उमेश शर्मा ने बांध बनवाने का भी वादा किया था, किन्तु आज तक वह भी पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि जनता झूठे वादे का जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। इस विधानसभा में उपचुनाव हो जाए तो 20 हजार वोटों से जीतेंगे।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार ने पिछले दिनों रुड़की में प्रेस वार्ता कर दावा किया था कि यदि उनके ऊपर कोई रेप का मुकदमा होगा तो वह अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे। चैम्पियन ने नई दिल्ली के तुगलक रोड थाने दर्ज कराई एफआईआर की प्रति भी दिखाई। उन्होंने कहा कि अब उमेश कुमार को नैतिकता के आधार पर विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज