भिवानी: संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले संगठनों ने किया रोष प्रदर्शन
भिवानी, 1 जून (हि.स.)। पहलवानों के समर्थन में रोष कम होने का नाम नहीं ले रहा। शहर में संयुक्त किसान
भिवानी: संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले संगठनों ने किया रोष प्रदर्शन


भिवानी, 1 जून (हि.स.)। पहलवानों के समर्थन में रोष कम होने का नाम नहीं ले रहा। शहर में संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले विभिन्न संगठन सडक़ों पर उतरे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दिल्ली में देश का गौरव रूपी बेटियों का चीर हरण किया गया, जिसके बाद वो अग्नि परीक्षा से गुजर रहे हैं।

28 मई को दिल्ली में पहलवान बेटियों के साथ पुलिस की झड़प के बाद भले जंतर-मंतर पर उनका धरना उठा दिया गया हो, पर इसको लेकर पहले जो रोष था, वो अब अग्नि परीक्षा बन चुका है। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर वीरवार को हरियाणा के हर जिला में विभिन्न संगठन सडक़ों पर उतरे। केन्द्र सरकार का पुतला फूंक गया तथा जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही कहा कि पांच जून को हर गांव में केंद्र सरकार के पुतले फूंके जाएंगे और मांग पूरी होने तक ये आंदोलन जारी रहेगा।

भिवानी में प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 28 मई को दिल्ली में देश का गौरव रूपी बेटियों के साथ दरिंदगी की गई। इसके बाद उनके सीने में दर्द है और वो अग्नि परीक्षा से गुजर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार बेटियों को न्याय देने की बजाय अपराधियों व बलात्कारियों को जान-बूझकर बचा रही है। उन्होंने कहा कि ये आंदोलन मांग पूरी होने तक थमने वाला नहीं। उन्होंने कहा पांच जून को हर गांव में केन्द्र सरकार के पुतले फूंक कर रोष जताने का फ़ैसला लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदरवेश/संजीव