जनता दरबार में एसपी ने सुनी लोगों की फरियाद, दिए आवश्यक निर्देश
बेगूसराय, 01 जून (हि.स.)।जन समस्या समाधान के लिए सभी थाना में साप्ताहिक जनता दरबार के साथ एसपी प्रत्
जनता दरबार


जनता दरबार


बेगूसराय, 01 जून (हि.स.)।जन समस्या समाधान के लिए सभी थाना में साप्ताहिक जनता दरबार के साथ एसपी प्रत्येक दिन लोगों की शिकायत सुन रहे हैं। समस्याओं के समाधान का भी निर्देश दिया जा रहा है।

गुरुवार को भी पुलिस कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों की फरियादें सुनी गयी। एसपी योगेन्द्र कुमार ने एक-एक कर 65 फरियादियों से मिलकर समस्या सुनी। इस दौरान संबंधित अधिकारियों को जनसमस्या का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया गया है।

जनता दरबार में पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) निशित प्रिया भी उपस्थित थे। जिन्हें जनता के समस्याओं को निष्पादित करने के लिए निर्देशित किया गया है। इस दौरान सभी लोगों की समस्या को लेकर संबंधित थानाध्यक्ष को भी निर्देश दिया गया है।

एसपी ने बताया कि प्रत्येक दिन के अलावा जिला पुलिस कार्यालय में गुरुवार को विशेष रूप से साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन किया जा रहा है। कोई भी लोग जनता दरबार में समस्या से संबंधित आवेदन और जानकारी दे सकते हैं।

उन्होंने बताया कि डिजिटल मोड और फोन के माध्यम से भी सूचना मिलते ही कार्रवाई किया जा रहा है। बेगूसराय पुलिस का कंट्रोल रूम नंबर 06243-230200, साइबर सेल व्हाट्सएप नंबर 8540036840 एवं सोशल मीडिया सेल मॉनिटरिंग सेल नंबर 6287996684 लगातार क्रियाशील है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/गोविन्द