राहुल की सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सत्याग्रह
राहुल गांधी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति कर रही है भाजपा: भूपेन्द्र हुड्डा चंडीगढ़, 26 मार्च (हि.स.)
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कई नेता सत्यग्रह पर बैठते हुए 


राहुल गांधी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति कर रही है भाजपा: भूपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 26 मार्च (हि.स.)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के विरोध में रविवार को नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कांग्रेस के कई नेता सत्याग्रह पर बैठे। कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस नेताओं ने सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक सत्याग्रह किया गया।

इस मौके पर पार्टी के तमाम विधायक, पूर्व विधायक एवं पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे और सभी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में प्रतिशोध की कोई जगह नहीं होती। भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति कर रही है, लेकिन कांग्रेस इसके खिलाफ सत्याग्रह के रास्ते पर संघर्ष करने के लिए तैयार है।

हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने में लगी है, जबकि उसे आज प्रदेश के हालात पर ध्यान देते हुए जनता की समस्याओं का समाधान करना चाहिए। आज किसान मंडियों में पोर्टल नहीं चलने और सरसों की खरीद नहीं होने के चलते परेशान हैं। किसान लगातार मौसम की मार झेल रहे हैं।

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि भाजपा कितना भी जोर लगा ले, लेकिन वो कांग्रेस और राहुल गांधी की आवाज को दबा नहीं सकती। कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता भाजपा के अलोकतांत्रिक रवैये के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा। देश के संविधान व अभिवक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव