अमृता फडणवीस धमकी मामले में बुकी अनिल जयसिंघानी को 27 मार्च तक पुलिस हिरासत
मुंबई, 21 मार्च (हि.स.)। उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस धमकी मामले में मंगलवार
अमृता फडणवीस धमकी मामले में बुकी अनिल जयसिंघानी को 27 मार्च तक पुलिस हिरासत


मुंबई, 21 मार्च (हि.स.)। उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस धमकी मामले में मंगलवार को सेशन कोर्ट ने आरोपित बुकी अनिल जयसिंघानी को 27 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। साथ ही कोर्ट ने इसी मामले की आरोपित अनिक्षा जयसिंघानी की पुलिस कस्टडी 24 मार्च तक बढ़ा दी है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है।

अमृता फडणवीस को मिली धमकी मामले में आरोपित अनिक्षा जयसिंघानी को मुंबई पुलिस ने 16 मार्च को गिरफ्तार किया था और कोर्ट ने उन्हें आज तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। आज अनिक्षा की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही थी। इसी वजह से पुलिस ने अनिक्षा को कोर्ट में पेश किया था। सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया कि इस मामले में अभी पूछताछ बाकी है, इसी वजह से अनिक्षा की पुलिस कस्टडी बढ़ाया जाना जरूरी है। इसके बाद न्यायाधीश डीडी अल्माले ने अनिक्षा की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी।

इस मामले के दूसरे आरोपित और अनिक्षा आरोपित के पिता बुकी अनिल जयसिंघानी को पुलिस कल गुजरात से गिरफ्तार किया था। आज पुलिस ने अनिल जयसिंघानी को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने अनिल जयसिंघानी को 27 मार्च तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। दरअसल अनिल जयसिंघानी पर पहले से ही 17 मामले दर्ज हैं। इन्हीं मामलों को खत्म करवाने के लिए अनिक्षा ने अमृता फडणवीस को एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। इस आरोप को ठुकराने के बाद अनिक्षा और अनिल ने अमृता फडणवीस को धमकी दी थी। अमृता ने इस मामले की शिकायत मालाबार पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी और मामले की गहन छानबीन जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजबहादुर