संतोष मित्रा स्कवायर की भीड़ कहती है कि राम हमारे दिल में हैं : शमिक भट्टाचार्य
कोलकाता, 23 अक्टूबर (हि.स.)। महानगर की सबसे अच्छी दुर्गा पूजा में से एक संतोष मित्र स्क्वायर में बने
संतोष मित्रा स्कवायर की भीड़ कहती है कि राम हमारे दिल में हैं : शमिक भट्टाचार्य


कोलकाता, 23 अक्टूबर (हि.स.)। महानगर की सबसे अच्छी दुर्गा पूजा में से एक संतोष मित्र स्क्वायर में बने भव्य राम मंदिर की प्रतिकृति को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। इसका उद्घाटन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया था। इसे लेकर भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने लोकसभा चुनाव के माहौल का संकेत देते हुए कहा है कि पूजा की भीड़ बता रही है कि राम बंगाल के लोगों के दिल में हैं। इस साल 88वें वर्ष की पूजा की थीम अयोध्या राम मंदिर है। पूरा मंडप राम मंदिर की तर्ज पर बनाया गया है। इस दिन सुबह महानवमी की पूजा की गई है। उद्घाटन के बाद से ही संतोष मित्रा स्क्वायर स्थित मंडप में भीड़ उमड़ रही है।

दुर्गा पूजा की भीड़ के वोट में तब्दील नहीं होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोग तो भाजपा के साथ हैं, लेकिन प्रशासन की दगाबाजी के परिणामस्वरूप हम पिछड़ जाते हैं। राज्य के एसडीओ, बीडीओ बड़े पैमाने पर धोखा देते हैं।

भाजपा नेता सजल घोष संतोष मित्रा स्क्वायर पूजा के आयोजक हैं। उनकी पूजा का उद्घाटन करने के लिए ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली से कोलकाता पहुंचे थे। उत्तर कोलकाता से तृणमूल सांसद सुदीप बनर्जी ने राम मंदिर की थीम पर पूजा पर तीखा कटाक्ष किया था।

पूजा का उद्घाटन करते हुए अमित शाह ने कहा कि जनवरी में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले कलकत्ता के लोगों ने उत्तरी कोलकाता के मंडप में राम मंदिर का उद्घाटन किया। मैं उन्हें इसके लिए बधाई देता हूं। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा