एआर रहमान कॉन्सर्ट विवाद थमा नहीं, दर्शकों के रिफंड दावों को खारिज करने से नाराजगी बढ़ी
चेन्नई (तमिलनाडु) , 21 अक्टूबर (हि.स.)। चेन्नई में एआर रहमान के संगीत कार्यक्रम के 40 दिन बीतने के ब
एआर रहमान कॉन्सर्ट विवाद थमा नहीं, दर्शकों के रिफंड दावों को खारिज करने से नाराजगी बढ़ी


चेन्नई (तमिलनाडु) , 21 अक्टूबर (हि.स.)। चेन्नई में एआर रहमान के संगीत कार्यक्रम के 40 दिन बीतने के बाद भी इससे जुड़ा विवाद थम नहीं रहा है। प्रसंशक रिफंड नहीं पाने की वजह से नाराज हैं। कन्सर्ट के दौरान कुप्रबंधन को लेकर म्यूजिकल कंसर्ट के आयोजक एसीटीसी इवेंट्स की खूब आलोचना हुई। क्योंकि इसी वजह से कई लोग वैध टिकट के बावजूद कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके और अब उन्हें रिफंड भी नहीं मिला है।

10 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम की व्यापक आलोचना के बीच, कुछ ही दिनों के भीतर एआर रहमान और एसीटीसी इवेंट्स दोनों ने आश्वासन दिया था कि वे उन लोगों को पैसे वापस करने पर विचार करेंगे जो इस बहु प्रतीक्षित संगीत कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर निराश होकर कार्यक्रम स्थल से चले गए थे। प्रशंसकों ने टिकटों की अधिक बिक्री के कारण भगदड़ जैसी स्थिति पैदा होने और कई लोगों के जख्मी होने के आरोप लगाए थे।

कंसर्ट के ऑर्गेनाइजर एसीटीसी इवेंट्स ने बयान जारी कर कहा कि अबतक 1,500 टिकटों का रिफंड किया गया है और अतिरिक्त 1,000 टिकटों के रिफंड की प्रक्रिया चल रही है। हालाँकि, कई टिकट खरीदार सवाल कर रहे हैं कि ये नंबर कैसे आए और कंपनी रिफंड अनुरोधों की समीक्षा कैसे कर रही थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि कौन रिफंड के लिए योग्य है या नहीं। प्रीमियम लाउंज क्षेत्र में एक सीट के लिए टिकट की कीमतें 500 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक थीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ आर. बी. चौधरी/संजीव