केसीआर के एकता दिवस मनाने के ऐलान पर भाजपा ने कसा तंज
हैदराबाद, 5 सितंबर (हि.स.)। हैदराबाद मुक्ति दिवस 17 सितंबर को तेलंगाना सरकार ने आधिकारिक तौर पर तेलं
भाजपा तरुण चुग


हैदराबाद, 5 सितंबर (हि.स.)। हैदराबाद मुक्ति दिवस 17 सितंबर को तेलंगाना सरकार ने आधिकारिक तौर पर तेलंगाना राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाने के निर्णय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तंज कसा है।

साेमवार को राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना प्रभारी तरुण चुघ ने एक बयान जारी कर कहा कि 8 सालों से एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की कार में सो रहे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, गनीमत है कि अब तो जागे हैं। चुघ ने कहा कि 17 सितंबर को लेकर केसीआर अब जिस तरह से हरकत में आए हैं, उसे भाजपा के आंदोलन को ही माना जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के आठ साल बाद केसीआर को 17 सितंबर का दिन याद आया है, जबकि पिछले कई वर्षों से भाजपा इसकी मांग करती आ रही है। उन्होंने कहा कि 17 सितंबर के दिन एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे।

टीआरएस के सभी मंत्रियों व विधायकों को केंद्रीय जांच एजेंसियों से न घबराने वाले मुख्यमंत्री के बयान पर चुघ ने कहा कि इस प्रकार का बयान देकर केसीआर ने अपने मंत्रियों व विधायकों को लूट के लिए परोक्ष रूप से छूट दे दी है। उन्होंने कहा कि मुनुगोडु उपचुनाव की हार के बाद केसीआर को अब प्रगति भवन से बोरिया बिस्तर बांधना ही पड़ेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नागराज

 

 rajesh pande