बिहार पहुंचे सोनू सूद, लिट्टी चोखा से हुआ स्वागत
कोरोना काल में कई लोगों के लिए मसीहा बन कर सामने आये अभिनेता सोनू सूद हाल ही में बिहार की राजधानी पट
सोनू सूद कोरोना काल से ही लगातार देश के कोने कोने में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। उनकी इस निःस्वार्थ सेवा भाव के लिए देश की जनता उन्हें भरपूर प्यार भी दे रही है।


कोरोना काल में कई लोगों के लिए मसीहा बन कर सामने आये अभिनेता सोनू सूद हाल ही में बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। जहां सोनू सूद का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा थी। सोनू सूद अपनी गाड़ी में बैठकर थोड़ा आगे ही बढ़े थे कि उन्हें भीड़ ने घेर लिया। प्लेट में लिट्टी-चोखा परोसा। सोनू सूद ने भी लोगों का आभार जताते हुए प्लेट से लिट्टी-चोखा खाना शुरू कर दिया। इस दौरान का एक वीडियो सोनू सूद ने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है।

वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा- बिहार ने लिट्टी-चोखा से स्वागत किया। आभार। इसके साथ सोनू सूद ने दिल वाली और नमस्ते वाली इमोजी बनाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के बिहार पहुंचते ही वहां के लोगों ने बहुत गर्मजोशी और प्यार से सोनू सूद का स्वागत किया है। वीडियो में उनकी गाड़ी के चारों ओर फैन्स जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि सोनू सूद कोरोना काल से ही लगातार देश के कोने कोने में जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। उनकी इस निःस्वार्थ सेवा भाव के लिए देश की जनता उन्हें भरपूर प्यार भी दे रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम


 rajesh pande