खन्नानगर गोलीकांड में आराेपित फरार इनामी सहित तीन और गिरफ्तार
हरिद्वार, 19 अगस्त (हि.स.)। खन्नानगर गोलीकांड मामले में पुलिस ने एक इनामी समेत तीन आरोपितों को हरिद्
पुलिस गिरफ्त में आरोपी


हरिद्वार, 19 अगस्त (हि.स.)। खन्नानगर गोलीकांड मामले में पुलिस ने एक इनामी समेत तीन आरोपितों को हरिद्वार और चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। इसमें से एक पर 10 हजार रुपये का इनाम था।

दरअसल, खन्नानगर इलाके में भाजपा से जुड़े दो गुटों में विवाद हो गया था। विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों की न केवल सरेराह पिटाई की थी, बल्कि अगले दिन दूसरे पक्ष के घर पर फायरिंग भी की थी। इस गोलीकांड मामले में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर 15 आरोपितों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इस गोलीकांड के मुख्य पांच की गिरफ्तारी पर हरिद्वार एसएसपी ने 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी को सूचना मिली कि 10 हजार का इनामी तुषार उर्फ नोनी पेवल हरिद्वार से फरार होने की फिराक में है। इसके बाद कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने रानीपुर झाल के पास से नोनी पेवल को धर दबोचा।

वहीं, एसओजी की टीम को गुरुवार रात सूचना मिली थी कि इस मामले में नामजद आरोपित वासु शर्मा और शुभम वशिष्ठ पुलिस से बचने के लिए चंडीगढ़ में एक सुरक्षित स्थान पर छिपे हुए हैं। सूचना के आधार पर एसओजी प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने टीम के साथ चंडीगढ़ में भी छापेमारी की। इस दौरान दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि खन्नानगर गोलीकांड में अब तक आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें से दो इनामी हैं। उन्होंने बताया कि फरार चल रहे सात अन्य लोगों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

 

 rajesh pande