मंडी के शौधाधार में गिरी कार, सराज भाजपा उपाध्यक्ष की मौत
मंडी, 19 अगस्त (हि.स.)। मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली के साथ शौधाधार में एक
मंडी के शौधाधार में गिरी कार, सराज भाजपा उपाध्यक्ष की मौत


मंडी, 19 अगस्त (हि.स.)। मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली के साथ शौधाधार में एक अल्टो कार गिर जाने से उसमें सवार सराज भाजपा उपाध्यक्ष की मौत हो गई। वीरवार सुबह थुनाग में होने वाली भाजपा की बैठक के लिए छतरी के निवासी जयप्रकाश पुत्र कश्मीर सिंह गांव बागा डाकघर छतरी अपनी अल्टो कार न एचपी 32 वी 0746 लेकर बैठक के लिए आ रहे थे। वहीं जंजैहली के शौधाधार के चिमटी मोड के पास कार गहरी खाई में जा गिरी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं स्थानीय पटवारी अश्विनी कुमार ने बताया कि इस हादसे में जय प्रकाश पुत्र कश्मीर सिंह आयु 44 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला तो आनन-फानन में लोग इकटठा हुए और कार के पास पहुंचे, लोगों ने देखा कि इसमें जयप्रकाश की मृत्यु हो चुकी थी जिसके बाद लोगों ने पुलिस और प्रशासन को सूचित किया वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है है।

भाजपा सराज मंडल की थुनाग में होने वाली संगठनात्मक बैठक स्थगित। सराज भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व में छतरी क्षेत्र से बीएससी रहे जय प्रकाश की कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो जाने का दु:खद समाचार प्राप्त हुए। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखा व ईश्वर से दिवगंत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे ऐसी कामना की व शोकाकुल परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुरारी/सुनील

 

 rajesh pande