नवादा के एसडीओ उमेश भारती बेहतर सेवा पुरस्कार से सम्मानित
नवादा, 15 अगस्त(हि. स.)। नवादा में स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती को डीएम उ
सम्मानित करते डीएम


नवादा, 15 अगस्त(हि. स.)। नवादा में स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती को डीएम उदिता सिंह ने उत्कृष्ट सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया है। विधि व्यवस्था के मामले में बेहतर सेवा को ले उन्हें पुरस्कृत किया गया ।हरिश्चंद्र स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित जिले के मुख्य राजकीय समारोह में उन्हें यह पुरस्कार मिला। जिलाधिकारी उदिता सिंह ने सदर एसडीएम को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

सदर एसडीएम को उनके उत्कृष्ट कार्य संपादन की सराहना स्वरूप जिला प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया गया है। सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती ने अपने इस सम्मान को नवादा के आम लोगों को समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि कार्य निष्पादन में लोगों का काफी सहयोग मिलता रहा है। खासकर विधि व्यवस्था में भरपूर सहयोग मिला।

उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों व सहयोगियों के प्रति आभार जताया है। इस दौरान नवादा के पुलिस कप्तान गौरव मंगला सहित तमाम अधिकारी ने उपस्थित थे। बेहतर कार्य करने पर सम्मानित होने पर सदर एसडीओ को तमाम लोगों ने बधाई दी। बता दें कि नवादा में हर विधि व्यवस्था को लेकर सदर एसडीओ काफी तत्पर रहते हैं। एसडीओ होने के नाते भी आम जनताओं के साथ इनकी व्यवहार काफी बेहतर मानी जाती है।

हिंन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन

 

 rajesh pande