राजस्थान में हिंदुओं की हत्या कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति का परिणाम: भाजपा
जयपुर, 28 जून (हि.स.)। उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या को लेकर भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और का
भाजपा


जयपुर, 28 जून (हि.स.)। उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या को लेकर भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि राजस्थान हालात और बहुसंख्यक हिंदुओं की हत्याएं कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुष्टिकरण की नीति का परिणाम है।

मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां यहां पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज जो वारदात हुई और यह सोचने का समझने का मुददा है, किस तरीके से देश के प्रधानमंत्री तक हमला करने की बात कही गई, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में दिनदहाडे़ इस तरीके की वारदात करना यह केवल एक व्यक्ति के बस की बात नहीं है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में जिस तरीके से पीएफआई और दूसरे आतंकवादी संगठनों का कांग्रेस के संरक्षण में आना जाना हुआ है। इसके लिए ठीक से पड़ताल की जाए तो इनके तार निश्चित रूप से आतंकवादी संगठनों से जुड़े मिलेंगे। उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है शर्मनाक है, वीभत्स है और पूरे उदयपुर समेत पूरा राजस्थान उद्वेलित है, उदयपुर के व्यापारियों ने बंद किया है, उदयपुर में आने वाले समय में एक आंदोलन इस रूप में कानून व्यवस्था को लेकर जो अग्रणी संगठन करेंगे, भाजपा उनके साथ जो पूरी ताकत से जुटेगी।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के समग्र समाज को यह समझने की आवश्यकता है कि यह हमला केवल कन्हैयालाल पर नहीं, यह हमला पूरे हिंदू समाज पर है, यदि सिलसिला रुका नहीं तो राजस्थान की जनता कानून व्यवस्था को लेकर 2023 का इंतजार नहीं करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ ईश्वर


 rajesh pande