पेट्रोल पंप पर युवक का हंगामा, महंगे दाम पर पेट्रोल बेचने का लगाया आरोप
हरिद्वार, 23 जून (हि.स.)। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर रेट से अधिक पेट्रोल बेचने का
पेट्रोल पंप पर युवक का हंगामा, महंगे दाम पर पेट्रोल बेचने का लगाया आरोप


हरिद्वार, 23 जून (हि.स.)। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर रेट से अधिक पेट्रोल बेचने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने कीमत से ऊंची दामों पर पेट्रोल बेचे जाने का विरोध किया। इस मामले को लेकर पंप पर जमकर हंगामा हुआ। बाद में इस मामले में युवक ने मंगलौर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी।

दरअसल, पेट्रोल को महंगे दामों पर बेचे जाने को लेकर मंगलौर-रुड़की हाइवे पर स्थित अजंता फिलिंग स्टेशन पर हंगामा हुआ। एक युवक ने रेट से अधिक कीमत वसूले जाने पर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पंप पर मौजूद सेल्समैन ने उसे बकाया रकम लौटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने रुपये लेने से इंकार कर दिया। युवक ने कहा कि मुझे ही रुपये वापस किये जा रहे हैं, जबकि यहां हर दिन हजारों लोग पेट्रोल-डीजल डलवा रहे हैं। उनके पैसों का क्या होगा।

युवक का कहना है कि रिलायंस पेट्रोल पंप के पेट्रोल के दाम प्रति लीटर 94 रुपये 45 पैसे हैं, जबकि ग्राहकों को यह 101.43 पैसों में बेचा जा रहा है। इस मामले को लेकर पेट्रोल पंप सुपरवाइजर का कहना है कि उन्हें कंपनी से ही तेल महंगा भेजा जा रहा है तो उनकी मजबूरी है कि वह भी बढ़े हुए दामों पर पेट्रोल बेच रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत


 rajesh pande