Reel बना के जियत रहा गाने ने मचाई धूम
भोजपुरी सिंगर लेखक विजय चौहान लिखित सुपरहिट गीत, ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पीराज की आवाज और अदाकारा माही श
“Reel बना के जियत रहा” गाने ने मचाई धुम


भोजपुरी सिंगर लेखक विजय चौहान लिखित सुपरहिट गीत, ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पीराज की आवाज और अदाकारा माही श्रीवास्तव के डान्स का मिलाजुला कॉम्बिनेशन लिये रिलीज हुआ “Reel बना के जियत रहा” गीत इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी धूम मचा रहा है। गाना रिलीज होते ही भोजपुरी प्रशंसकों का इसे काफी प्यार मिल रहा है।

'reel बना केजियत रहा' में खुद विजय चौहान ने माही श्रीवास्तव के साथ परफॉर्म भी किया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता है। गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर शूट किया गया है। जिससे गाने की भव्यता में चार चांद लग गए हैं। गाने में विजय-माही के इंस्टाग्राम रील बनाने को लेकर कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। वे माही से कहते हैं कि हम दिल लगाके रोअत बानी तू रील बनाके जियत रहा। ऐसे ही प्यारी सी नोकझोंक दोनों के बीच के गाने में दिखती है। वहीं विजय सफेद रंग के कपड़े और सनग्लासिस में जम रहे हैं, तो उसके विपरीत माही का वेस्टर्न लुक दर्शकों को अपना कायल बनाने के लिए काफी है। सांग में विजय और माही ने कई अलग अलग लुक को गाने में दिखाया, जो दर्शकों को भा भी रहा हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'reel बना के जियत रहा' के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं। इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। इसको एडिट मीत जी ने किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनीष कुलकर्णी/दधिबल


 rajesh pande