फिरोजाबाद: अवैध संबंधों को लेकर हुई थी दिनेश की हत्या, प्रेमी समेत दो गिरफ्तार
फिरोजाबाद, 23 जून (हि.स.)। जनपद में छह दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा एका थाना पुलिस ने गुरुव
गिरफ्तार अभियुक्तगण


फिरोजाबाद, 23 जून (हि.स.)। जनपद में छह दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा एका थाना पुलिस ने गुरुवार को करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। युवक की हत्या अवैध संबंधों का विरोध करने पर हुई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायन ने बताया कि थाना एका क्षेत्र के ग्राम नगला पीपल व नगला केवल के मध्य जंगलों में 18 जून को एटा निवासी दिनेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर लाश को फेंका दिया गया था। मृतक की पत्नी ने देवेन्द्र कुमार, दुर्गेश व धीरज के खिलाफ पुरानी रंजिश को लेकर पति का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया। घटना के खुलासे के लिये चार टीमें लगी हुई थी।

थानाध्यक्ष एका नरेन्द्र कुमार शर्मा ने गुरुवार को जांच के बाद दो अभियुक्तगण मनोज कुमार, अमित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से मृतक का टूटा हुआ मोबाइल व घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ।

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में मनोज ने बताया कि दिनेश की पत्नी से उसका अवैध सम्बन्ध था। एक दिन उसने पत्नी के साथ उसे देख लिया और तब से इसका विरोध करता था। कई बार गाली—गलौज की थी। 18 जून को मृतक दिनेश एटा कोर्ट तारीख पर गया था, इसी दौरान उसने योजनाबद्ध तरीके से अपने साथी अमित शर्मा के साथ मिलकर दिनेश को अपने साथ कार में ले जाकर शराब व गांजा पिलाया। जब वह नशे में हो गया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/दीपक


 rajesh pande