कूच बिहार क्रिकेट ट्राफी के लिए चंबा के देवेश गुलाटी का चयन
चंबा,24 नवंबर (हि.स)। जिला चंबा के क्रिकेट खिलाड़ी देवेश गुलाटी का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल
कूच बिहार क्रिकेट ट्राफी के लिए चंबा के देवेश गुलाटी का चयन


चंबा,24 नवंबर (हि.स)। जिला चंबा के क्रिकेट खिलाड़ी देवेश गुलाटी का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल की अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है, जिससे जिला क्रिकेट संघ चंबा सहित खिलाड़ियों व लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। देवेश गुलाटी आगामी 26 नवंबर व तीन दिसंबर को होने वाले मुकाबले में हिमाचल टीम का हिस्सा रहेंगेे।

हिमाचल की टीम अपना दूसरा मुकाबला एचपीसीए के लुहणू क्रिकेट ग्राउंड बिलासपुर में मुंबई के खिलाफ खेलेगी। जबकि, तीसरा मुकाबला उत्तराखंड के हाइलैंडर्स स्पोर्टस ग्राउंड में होगा। इससे पूर्व टीम का पहला मुकाबला कर्नाटका की टीम के साथ केएससीए स्टेडियम हुबली में था।

इससे पूर्व ऊना जिला में आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में लेग स्पीनर देवेश गुलाटी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को फंसाते हुए 10 विकेट झटकने के साथ दो बार अर्धशतक भी लगाए थे। इस पर गुलाटी का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल टीम के शिविर के लिए हुआ था। शिविर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए देवेश ने हिमाचल टीम में अपनी जगह पक्की की है। इससे पूर्व जिला के क्रिकेट खिलाड़ी सक्षम का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हुआ था। अब दो खिलाड़ी हिमाचल टीम का हिस्सा हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सोमी/सुनील


 rajesh pande