सोनीपत: नव-निर्वाचित सरपंच विश्वास पर खरा उतरें समर्पित कार्य करें: सांसद कौशिक
सोनीपत, 24 नवंबर (हि.स.)। सासंद रमेश कौशिक ने कहा है कि नव निर्वाचित सरपंच लोगों के विश्वास पर खरा उ
24 Snp-3  सोनीपत: सासंद रमेश कौशिक ने कहा है कि नव निर्वाचित सरपंचों से मुलाकात करते हुए।


सोनीपत, 24 नवंबर (हि.स.)। सासंद रमेश कौशिक ने कहा है कि नव निर्वाचित सरपंच लोगों के विश्वास पर खरा उतरें समर्पित होकर कार्य करें। गुरुवार को पंचायत चुनाव में जीत कर आए विभिन्न गांवों के नव निर्वाचित सरपंचों और उनके परिजनों मुलाकात के बाद बोल रहे थे।

सांसद कौशिक ने सभी नव-निर्वाचित सरपंचों को शुभकामनाएं दी और कहा कि जिस प्रकार गांव के लोगों ने आप लोगों पर विश्वास जताकर अपने सिर का ताज बनाया है इसकी लाज रखनी है। गांव का मुखिया बनना बड़ी जिम्मेदारी है। गांवों के इसी विश्वास पर आगे बढ़ाते हुए गांव में विकास के कार्य करें। सांसद कौशिक से गुरूवार को गांव गोपालपुर के सरपंच विनोद, गांव सोहटी के सरपंच जितेन्द्र तथा गांव रसोई से नव-निर्वाचत सरपंचों व उनके परिजनों ने सांसद से भेंट की। सासंद ने नव निर्वाचित सरपंचों व उनके परिजनों को बधाई देते हुए कहा कि ग्रांव किसी भी प्रदेश के विकास में अहम योगदान अदा करते हैं, अगर हमारे गांव विकसित होंगे तो हमारा प्रदेश व देश भी विकास के रास्ते पर आगे बढेगा।

सांसद ने कहा कि सभी नव-निर्वाचित सरपंच अपने गांव के मुखिया होने के नाते सरकार की हर कल्याणकारी योजनाओं को गांव के पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने का प्रयास करें ताकि वे भी समाज की मुख्यधारा से जुडक़र आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि उनके इस कार्य में सरकार व वे स्वयं हमेशा उनके साथ सहयोग के लिए खड़े रहेंगे। गांवों के विकास मेंं सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। चुने गए सरपंचों को इसका लाभ उठाना चाहिए। उन्हें ईमानदारी व कर्मठता के साथ गांवों के चहुुंमुखी विकास के लिए प्रयास करना चाहिए। इसके लिए उनकी ओर से हर संभव सहयोग दिया जाएगा। संदीप, जगबीर, धर्मेंद्र तथा जयकवार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव


 rajesh pande