विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट कल से कटड़ा में होगी शुरू
कटड़ा, 26 अक्टूबर (हि.स.)। विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट कल से यानी कि 27 अक्टूबर से कटड़ा में श्री माता
विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट कल से कटड़ा में होगी शुरू


कटड़ा, 26 अक्टूबर (हि.स.)। विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट कल से यानी कि 27 अक्टूबर से कटड़ा में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुरू होने जा रही है। इस टूर्नामेंट का आयोजन क्रिकेट एकेडमी कटड़ा द्वारा किया जा रहा है। आयोजक अनूप सिंह ने बुधवार को बताया कि यह विंटर कप टूर्नामेंट पहली बार कटड़ा में श्राइन बोर्ड के स्टेडियम में आयोजित की जा रही है।

इस टूर्नामेंट में जिला रियासी की 16 घरेलू टीमें भाग लेगी। प्रत्येक टीम की एंट्री के लिए 6000 फीस रखी गई है। विजेता टीम को 15000 की नकद राशि के साथ ही ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा तो वही उपविजेता टीम को 5000 की नकद राशि तथा ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही मैन ऑफ द सीरीज, वेस्ट कैच टेकर, वेस्ट विकेट टेकर आदि के लिए भी आकर्षक ईनाम रखे गए हैं।

टूर्नामेंट में प्रत्येक टीम के लिए सफेद वर्दी पहनना अनिवार्य है। यह टूर्नामेंट केवल जिला रियासी की घरेलू टीमों के लिए आयोजित की जा रही है। टूर्नामेंट आगामी 4 नवंबर तक जारी रहेगी। अनूप सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट आयोजित करने का मुख्य मकसद जिला रियासी के नौजवानों को खेलों के प्रति आकर्षित आकर्षित करना है ताकि युवा क्रिकेट जैसे खेल सीख कर आगे बढ़ सके।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान


 rajesh pande