पूर्व मुख्यमंत्री धूमल सुजानपुर में करेंगे प्रचार: भाजपा
हमीरपुर, 26 अक्टूबर (हि.स.)। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह को जितने
पूर्व मुख्यमंत्री धूमल सुजानपुर में करेंगे प्रचार: भाजपा


हमीरपुर, 26 अक्टूबर (हि.स.)। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह को जितने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल खुद मोर्चा संभालेंगे। धूमल 28 और 29 अक्टूबर को क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के 6 सेक्टर में बनाए गए हैं। धूमल के विधानसभा चुनाव से हटने के बाद उनका यह पहला दौरा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में होगा।

यह जानकारी देते हुए भाजपा मंडल मंत्री पवन शर्मा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल 28 अक्टूबर को टोनी देवी, कुठेड़ा ओर चबूतरा 29 को कक्कड़, सुजानपुर और चौरी में बने भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम प्रातः 11 बजे दोपहर 1 बजे और शाम 4 बजे निर्धारित किए गए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता धूमल जनता को संबोधित भी करेंगे।

बताते चलें कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रंजीत सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का समर्थन प्राप्त है। केंद्रीय मंत्री ठाकुर भाजपा उम्मीदवार के नामांकन के दिन सुजानपुर में पहुंचे थे और एक जनसभा को भी संबोधित किया था। केंद्रीय मंत्री के साथ अब पूर्व मुख्यमंत्री धूमल भाजपा उम्मीदवार की जीत को कामयाब बनाने के लिए चुनावी रण में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के तमाम भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के चुनाव प्रचार में उतरने का इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील