Custom Heading

उप्र में सपा, बसपा, कांग्रेस और एआईएमआईएम की सीटों की संख्या तीन अंको में भी नहीं होंगी : डा. दिनेश शर्मा
- प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क के लिए मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री
प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क के लिए मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता करते हुए।


प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क के लिए मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता करते हुए।


- प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क के लिए मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता में विपक्ष पर साधा निशाना

मुरादाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। उप्र विधानसभा चुनाव का परिणाम जब 10 मार्च को आएगा तब सपा, बसपा, कांग्रेस और एआईएमआईएम की सीटों की संख्या तीन अंको में भी नहीं होंगी। उप्र की जनता 10 मार्च को विपक्ष को पटखनी देने वाली हैं। यह बातें प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम और जनसंपर्क के लिए मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि कोविड-19 पहली और दूसरी लहर में समूचा विपक्ष विलुप्ता स्थिति में था। सेवा ही संगठन के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने जनता की सेवा की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर जरूरतमंद जनमानस तक खाना, दवाई अन्य जरूरतमंद चीजें पहुंचाई, लोगों को अस्पताल पहुंचाया,ऑक्सीजन उपलब्ध कराई। भाजपा को छोड़कर किसी भी दूसरे दल का पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि घरों से बाहर नहीं निकले। यहां तक कि वह अपने विधानसभा क्षेत्रों और लोकसभा क्षेत्रों तक में नहीं गए। भाजपा की प्रदेश सरकार के तीन मंत्री और 7-8 विधायकों ने कोविड-19 संक्रमण से अपने प्राण गंवा दिए।

डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर से लड़ने के लिए भी उप्र सरकार ने पुख्ता इंतेजाम कर रखे हैं। डेढ़ साल पहले प्रदेश में मात्र 3-4 जिलों में ही कोविड-19 से लड़ने के लिए वेटींलेटर औरऑक्सीजन युक्त हास्पिटल के इंतेजाम थे लेकिन प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण से लड़ने के हास्पिटल, मरीजों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के इंतेजाम हैं।

अब उप्र के 55 से अधिक स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगे हुए हैं। पश्चिमी उप्र में पलायन के मुद्दे के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पलायन कराने वाले खुद ही पलायन कर गए हैं। उप्र विधानसभा चुनाव में अपराधियों को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन दलों ने अपराधियों और अपराधियों के सहयोगियों को टिकट दिया है उससे जनता में गलत संदेश गया हैं। कोई भी राजनैतिक दल हो उसे अपराध में संलिप्त व्यक्तियों से बचना चाहिए।

प्रेसवार्ता के दौरान मुरादाबाद नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रितेश गुप्ता, देहात विधानसभा से प्रत्याशी डा. केके मिश्रा, भाजपा महानगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र नाथ मिश्रा, महापौर विनोद अग्रवाल, भाजपा पश्चिम क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी निमित, नगर विधानसभा मीडिया प्रभारी विपिन गुप्ता, महानगर मीडिया प्रभारी राहुल सेठी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित


 rajesh pande