Custom Heading

जम्मू में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान गैर-जरूरी सामान की दुकानें बंद
जम्मू, 29 जनवरी (हि.स.)। कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए प्रदेश प्रशासन की ओर से वीकें
जम्मू में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान गैर-जरूरी सामान की दुकानें बंद


जम्मू, 29 जनवरी (हि.स.)। कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए प्रदेश प्रशासन की ओर से वीकेंड के दौरान गैर-जरूरी सामान की दुकानों पर शनिवार को एक बार फिर से प्रतिबंध लागू हुए। प्रशासन की ओर से शुक्रवार दोपहर दो बजे से यह प्रतिबंध लगाए गए थे लेकिन लगातार दूसरे सप्ताह यह प्रतिबंध शनिवार सुबह से ही लागू हुए।

शनिवार सुबह से ही शहर में गैर-जरूरी सामान की सभी दुकानें बंद रही। प्रतिबंधों के दौरान केवल दूध-दही, फल-सब्जी, बेकरी व दवाई की दुकानें खुली। इस प्रतिबंध को लागू करवाने के लिए पुलिस भी सतर्क रही और शहर में किसी भी गैर-जरूरी सामान की दुकान को खोलने की अनुमति नहीं दी गई। शनिवार को परिवहन सेवाएं सामान्य रूप से जारी रहीं। यह प्रतिबंध रविवार को भी लागू रहेंगे और सोमवार सुबह छह बजे के बाद शहर के सभी बाजारों में दुकानें एक साथ खुलेंगी।

जम्मू की सबसे बड़ी थोक अनाज मंडी वेयर हाउस में शनिवार को लगातार दूसरे सप्ताह भी सेल्फ वीकेंड लॉकडाउन रहा। शनिवार को मंडी में सभी दुकानें बंद रहीं। इसी तरह रविवार को भी मंडी बंद रहेगी और अब यह मंडी सोमवार को ही खुलेगी। हालाकि यहां पर प्रशासन की ओर से लगाए गए प्रतिबंधों में छूट दी गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/दधिबल


 rajesh pande