Custom Heading

जनता का सपना पूरा करती है भाजपाः आदेश चौहान
हरिद्वार, 29 जनवरी (हि.स.)। जैसे-जैसे चुनाव की तिथि निकट आ रही है उम्मीदवार अपने प्रचार अभियान में त
कार्यकर्त्ताओं के साथ प्रचार अभियान चलाते हुए भाजपा प्रत्याशी आदेश चौहान


हरिद्वार, 29 जनवरी (हि.स.)। जैसे-जैसे चुनाव की तिथि निकट आ रही है उम्मीदवार अपने प्रचार अभियान में तेजी के साथ जुट रहे हैं। इसी श्रृंखला में विधानसभा रानीपुर से भाजपा उम्मीदवार विधायक आदेश चौहान ने ग्राम रावली मेहदूद, फ्रेंड्स कालोनी,चौहान मार्किट, गुरुकुल , वाल्मीकि बस्ती में डोर टू डोर जन सम्पर्क किया।

विधायक आदेश चौहान ने कहा कि वे जनता से किये वादों को पूरा करते हैं तथा जनता का हर सपना पूरा करते हैं। पिछले पांच साल के पार्टी द्वारा 300 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य विधानसभा में करवाए हैं। विधानसभा रानीपुर में ढ़ाई हजार से ज्यादा लोगों को आर्थिक सहायता पहुंचाई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा कोरोना काल में तपड़ते लोगों को घर-घर सहायता पहुंचायी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ही कार्यक्षमता थी कि बहुत कम समय में न केवल कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध कराई बल्कि लोगों का निःशुल्क वैक्सीनेशन करवा रही है। यह मोदी है तो मुमकिन है के नारे को सत्यापित करता है।

इस अवसर पर प्रचार अभियान में मुख्य रूप से बहादराबाद मंडलाध्यक्ष नागेंद्र राणा, नामित सभासद विपिन चौहान, बुपेंद्र सैनी, बालेश सैनी, विनीत चौहान, विपिन शर्मा, तरुण कुमार, हरेंद्र, बिंदर पाल, सूरज नेगी, प्रिंस प्रताप, सुखबीर सिंह, धर्मपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत


 rajesh pande