Custom Heading

बदमाशों ने हथियार के बल पर चार लोगों से की लूटपाट
नई दिल्ली, 29 जनवरी (हि.स.)। बाहरी जिले के मंगोलपुरी इलाके में घी कारोबारी और उसके तीन साथियों से बा
बदमाशों ने हथियार के बल पर चार लोगों से की लूटपाट


नई दिल्ली, 29 जनवरी (हि.स.)। बाहरी जिले के मंगोलपुरी इलाके में घी कारोबारी और उसके तीन साथियों से बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने उनसे सोने के गहने और नकदी आदि लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की पहचान के लिये वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक पीडि़त मनीष गोयल ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ नई बस्ती पुरानी अनाज मंडी नरेला में रहता है। उसका घी व रिफाइड सप्लाई का कारोबार है। शाम सवा चार बजे राहुल और सुमित के साथ कार से घर से निकला था। वह पीतमपुरा स्थित डॉक्टर के पास पहुंचे थे। उसने डॉक्टर से अपना चेकअप करवाया और बाहर कार में बैठे अपने दोनों दोस्तों के पास जाने लगा।

अचानक कार के पीछे एक बाइक पर दो युवक आए। जिन्होंने जैकेट पहन रखी थी। दोनों लड़के आगे वाले गेट पर आकर आ गए। वह उस समय भी कुछ नहीं समझा था। जैसे ही वह कार में बैठने लगा। युवक ने उसको पकड़कर चाकू दिखाकर साथी की तरफ इशारा किया। उसके साथी ने दोस्त पर पिस्टल तान रखी थी। बाद में लड़के ने चाकू जेब में रखकर पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी।

तीनों से कहा कि जो भी गहने पहन रखे हैं, चुपचाप से उतार दो। डर के कारण उसने और उसके साथी ने सोने की अंगूठी,कड़ा और चैन उतारकर दे दी। गाड़ी में पीछे बैठे दोस्त से भी बदमाशों ने लूटपाटट की। उसकी जेब में रखा लिफाफा निकाल लिया। जिसमें कुछ दो से तीन हजार रुपये व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। जिनको लेने के बाद बदमाशों ने कहा कि यहां से चुपचाप चले जाओ। बदमाश अपनी बाइक पर बैठकर दीपाली चौक की तरफ फरार हो गए। जिसके तुरंत बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी


 rajesh pande