Custom Heading

आगरा से गुम हुई नाबालिग लड़की फरीदाबाद में मिली
फरीदाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। आगरा से गुम हुई एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने फरीदाबाद शहर से ब
पुलिस द्वारा बरामद की गई नाबालिग लडक़ी।


फरीदाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। आगरा से गुम हुई एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने फरीदाबाद शहर से बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस चौकी चावला कॉलोनी प्रभारी सब इंस्पेक्टर चमन की टीम ने लावारिस घूम रही नाबालिग 17 वर्षीय लड़की को परिजनों से मिलाने का सराहनीय कार्य किया है।

उन्होंने बताया कि चावला कॉलोनी की पुलिस टीम रात्रि गश्त पर थी। रात करीब 11 बजे चावला कॉलोनी 100 फुट रोड पर एक लड़की घूमते हुए मिली। पूछताछ की गई तो लड़की ने बताया कि वह आगरा से यहां अपने रिश्तेदार के घर आई है जिसका वह पता भूल गई है। लड़की से काफी पूछताछ के बाद उसके पिता का फोन नंबर मिला। जिस पर बात करने से पता चला कि लड़की घर से बिना बताए निकली है। लड़की की गुमशुदगी की शिकायत थाना शाहगंज आगरा में दी हुई है। लड़की के पिता ने अनुसंधान अधिकारी का मोबाइल नंबर भी चावला कॉलोनी गस्त कर रही पुलिस को दिया। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने आगरा पुलिस जांच अधिकारी से बात की और फरीदाबाद बुलाया। पुलिस लड़की के पिता के साथ फरीदाबाद आई।

लड़की के पिता ने बताया कि लड़की बिना बताए घर से निकल आई थी, जिसकी सूचना उन्होंने आगरा पुलिस को दी थी। लड़की ने बताया कि वह किसी बात को लेकर अपने परिजनों के साथ नाराज थी। लड़की को पुलिस टीम ने परिजनों की मौजूदगी में शाहगंज पुलिस के हवाले कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/वीरेन्द्र


 rajesh pande