Custom Heading

आनंद दिघे की जीवन पर बनेगी धर्मवीर फिल्म ,पोस्टर लॉन्च हुआ
मुंबई ,28 जनवरी (हि स ) | बालासाहेब ठाकरे के विचारों से ओतप्रोत धर्मवीर आनंद दिघे का जीवन, जिन्हों
आनंद दिघे की जीवन पर बनेगी धर्मवीर फिल्म ,पोस्टर लॉन्च हुआ


मुंबई ,28 जनवरी (हि स ) | बालासाहेब ठाकरे के विचारों से ओतप्रोत धर्मवीर आनंद दिघे का जीवन, जिन्होंने ठाणे में शिवसेना की स्थिति को मजबूत किया और एक कट्टर शिव सैनिक के रूप में अपनी पहचान बनाई, अब उनकी जीवनी बड़े सुनहले मराठी फ़िल्मी पर्दे पर साकार होने जा रही है । विभिन्न व्यक्तित्वों, कार्यकर्ताओं और राजनीतिक नेताओं की आनंद दिघे की जीवनी जल्द ही फिल्म "धर्मवीर" में प्रस्तुत की जाएगी। इस आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है।

बताया जाता है कि कई नाटकों, फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं में एक अभिनेता के रूप में अपना नाम बनाने वाले मंगेश देसाई अपनी साहिल मोशन आर्ट्स द्वारा निर्मित फिल्म "धर्मवीर" के साथ उत्पादन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। मंगेश ने एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण विषय चुना है।

मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध सिने अभिनेता प्रवीण विट्ठल तारडे अपनी आगामी फिल्मों जैसे 'देउल बंद', 'मुल्शी पैटर्न' और 'सरसेनापति हम्बीराव' के बाद 'धर्मवीर' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उनके साथ केदार गायकवाड़ एक छायाकार के रूप में काम कर रहे हैं और इस फिल्म में आनंद दिघे की भूमिका कौन निभाएगा? इसे अभी भी स्पष्ट नहीं किया गया है।

फिल्म "धर्मवीर" के लिए चयन परीक्षा कुछ दिन पहले आयोजित की गई थी। इस चयन परीक्षण को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी।फिल्म की शूटिंग ठाणे में शुरू हो गई है। आनंद दिघे के साथ कौन से अन्य अभिनेता अहम भूमिका में नजर आएंगे इसको लेकर काफी उत्सुकता है।

हिन्दुस्थान समाचार /रविंद्र


 rajesh pande