जदयू पर भड़के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
पटना, 14 जनवरी (हि.स.)। जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा के बयान पर भड़के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आज सर
जदयू पर भड़के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल


पटना, 14 जनवरी (हि.स.)। जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा के बयान पर भड़के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आज सरकार के शराबबंदी पर ही सवाल खड़ा करते हुए सरकार और उनके सहयोगियों को सलाह दी है। जेडीयू प्रवक्ता के आरोपों के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया के जरिये लंबा चौडा जवाब दिया है।

जायसवाल ने लिखा है कि उनकी प्रवृत्ति नहीं है कि अपने ऊपर किए गए व्यक्तिगत आरोपों का जवाब दें । उनकों आज पता चला कि जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा उनके लोकसभा क्षेत्र में जहरीली शराब के कारण हुए मृत्यु के बाद वहां जाने पर उनसे जवाब मांग रहे हैं । प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जदयू के प्रवक्ता का मुझसे सवाल करना बताता है कि यह सवाल जदयू की ओर से है। क्योंकि, प्रवक्ता दल की बातें रखता है अपनी व्यक्तिगत नहीं । उन्होंने सरकार और उनके सहयोगियों को सलाह दी है कि मीडिया की दुनिया से बाहर जाकर अपने पंचायत के ही किसी भी आम व्यक्ति से संपर्क कर लें, आपको शराबबंदी और पुलिस की भूमिका अच्छे से समझ में आ जाएगी ।

उल्लेखनीय है कि जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने सीधे संजय जायसवाल पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर पूछा था कि उन्होंने एनडीए गठबंधन की सरकार के खिलाफ कितने बयान दिये हैं, उसकी संख्या याद है । जदयू प्रवक्ता ने कहा था कि संजय जायसवाल अपने क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत के बाद पीडित परिवारों से क्यों मिलने गये थे। ऐसा करके उन्होंने एनडीए सरकार की नीति के खिलाफ में काम किया या पक्ष में । इसके बाद ही संजय जायसवाल ने अपने ट्विटर पर लम्बा पोस्ट करते हुए उन्हें जवाब दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा


 rajesh pande