Custom Heading

अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
हरिद्वार, 25 सितंबर (हि.स.)। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की 22 सितंबर को ल
अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई


हरिद्वार, 25 सितंबर (हि.स.)। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की 22 सितंबर को लक्सर शुगर मिल में हुई पंचायत के विरोध में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर सुभाष नगर निवासी जितेंद्र चौधरी तथा किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री एवं प्रवक्ता राहुल चौधरी ने कोतवाली ज्वालापुर में रुड़की निवासी एक व्यक्ति के विरुद्ध शिकाय दी है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता जितेंद्र चौधरी एवं किसान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राहुल चौधरी ने बताया कि गत दिवस जीतू राठी के व्हाट्स ऐप पर किसान यूनियन तथा जाट समाज के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी का मैसेज आया था। बाद में धमकी भरा फोन भी आया। जिस व्यक्ति ने उक्त मैसेज भेजा वह एक पार्टी विशेष से जुड़ा कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

जाट समाज, भारतीय किसान यूनियन तथा किसान कांग्रेस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है। मांग करने वालों में प्रमुख हैं किसान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राहुल चौधरी, जीतू राठी ,रविंद्र चौधरी ,डॉक्टर मेहरबान ,भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी जतिन चौधरी, शुभम चौधरी तथा शशांक चौधरी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत


 rajesh pande