Custom Heading

एनसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी से 5 लाख की नकदी लूटकर भागे बदमाश
सिंगरौली, 14 सितंबर (हि.स.)। एनसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी से अज्ञात बदमाशों ने की 5 लाख रुपये की ल
सिंगरौली। 5 लाख की लूट के शिकार हुए लालता प्रजापति


सिंगरौली, 14 सितंबर (हि.स.)। एनसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी से अज्ञात बदमाशों ने की 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है, हालांकि घटना सोमवार दोपहर करीब 1 बजे की विंध्यनगर थाना क्षेत्र के औद्योगिक नगर जयंत की बताई जा रही है, लेकिन मंगलवार तक पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं है। घटना के संबंध में जिले के ग्राम बड़गड़ निवासी पीड़ित फरियादी लालता प्रसाद प्रजापति ने ''हिंदुस्थान समाचार'' से आपबीती सुनाते हुए बताया कि बीते सोमवार को दोपहर करीब 1 बजे उसने स्टेट बैंक की जयंत शाखा से 5 लाख रुपये निकाला और जयंत में ही पोस्ट आफिस में जमा करने जा रहा था। फरियादी के मुताबिक बैंक से निकलते समय उसकी मुलाकात उस व्यक्ति से हुई जो बड़गड़ गांव में मोबाइल टावर लगाने के लिए मिला था।

पीड़ित लालता प्रसाद प्रजापति के अनुसार उससे तथा टावर लगाने की बात करने वाले व्यक्ति से कुछ बातें भी हुईं। टावर लगाने वाले ने उससे जयंत बस स्टैंड चौराहे तक चलने की बात की। उसके बाद लालता प्रसाद उसकी कार में बैठकर उसके साथ मेन रोड जयंत पहुंचे। जब वह कार से उतरने लगे तो टावर लगाने वाला व्यक्ति लालता प्रजापति के दाहिने हाथ में रखे छोटे से बैग को पकड़कर छीन लिया तथा लालता प्रजापति को धक्का मारकर बाहर ठेल दिया और बैग में रखे 5 लाख रुपये के साथ कार को शक्तिनगर (उ.प्र.) की ओर लेकर भाग गया। जयंत मेन रोड से भागकर लालता प्रजापति जैतपुर गांव में अपने सगे संबंधियों के पास आये और घटना के संबंध में सब कुछ बताया। जयंत, जैतपुर सहित उन्होंने अपने सभी लोगों से मदत के लिए गुहार लगाया। उसके बाद अपने नजदीकी भतीजे तथा जैतपुर निवासी एनसीएल कर्मचारी शिव शंकर प्रजापति व अपने परिवारजनों के साथ सोमवार शाम को जयंत पुलिस चौकी पहुंचे। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम तक उक्त घटना की रिपोर्ट पुलिस में नहीं दर्ज हो पाई है।

नगर पुलिस अधीक्षक विंध्यनगर देवेश पाठक से जानकारी हासिल करने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, परंतु उन्होंने फोन नहीं उठाया। जानकारी के लिए विंध्यनगर टीआई से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलाकांत मिश्र


 rajesh pande