Custom Heading

साइबराबाद पुलिस आयुक्त सज्जनार स्थानांतरित
हैदराबाद, 26 अगस्त (हि.स.)। तेलंगाना सरकार ने साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर को स्थानांतरित कर द

हैदराबाद, 26 अगस्त (हि.स.)। तेलंगाना सरकार ने साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर को स्थानांतरित कर दिया है। उन्हें तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (एसआरटीसी) का उपाध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बनाया गया है। हैदराबाद के बहुचर्चित दिशाकांड के आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराने के बाद सज्जनर चर्चा में आए थे।

दरअसल, हैदराबाद के दिशा बलात्कार और हत्या के आरोपितों को एक पुलिस मुठभेड़ मामले की न्यायिक जांच पुनः शुरू हो गई है। इस न्यायिक जांच के लिए सर्वोच्च न्यायालय से गठित जांच समिति के समक्ष आरोपितों के परिजनों, पुलिस, फॉरेंसिंग से जुड़े लोगों के अलावा अन्य ग्रामीणों को नोटिस जारी किया गया है। यह जांच शुरू होने के एक दिन पूर्व ही सज्जनर काे स्थानांतरित कर दिया गया है।

इस बीच वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी स्टीफन रविंद्र को साहिबाबाद पुलिस आयुक्त बनाया गया है। आज उन्होंने अपना पदभार संभाल लिया है। इस मौके पर सज्जनर ने लंबे समय तक पुलिस आयुक्त के रूप में आने कार्यों के प्रति संतुष्टि जताई। सज्जनर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे साइबराबाद की जनता की सेवा करने का मौका देने के लिए वे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, मुख्य सचिव रमेश कुमार के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि आम जनता की सेवा कर उन्हें काफी संतुष्टि हुई है। उन्होंने कार्यालय के सभी सहयोगियों के अलावा जिलाधीश, जिला न्यायाधीश, पुलिस अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के प्रति भी आभार जताया।

सज्जनर को एसआरटीसी के प्रबंध निदेशक नियुक्त किए जाने पर एसआरटीसी कर्मचारी संघ ने हर्ष व्यक्त किया और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। यूनियन के अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 3 साल के बाद परिवहन निगम को एक पूर्णकालीन एमडी मिला है और आईपीएस। उन्होंने आशा जताई कि सज्जनर सभी कर्मचारी समूह के साथ समन्वय बनाकर सभी की समस्याओं का समाधान करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / नागराज


 rajesh pande