प्रधानमंत्री शनिवार को आईपीएस प्रोबेशनर्स को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि 31 जुलाई को सुबह 11 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के आईपीएस प्रोबेशनर्स से बातचीत करूंगा।
 
PM MODI_1  H x
 
नई दिल्ली, 31 जुलाई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के आईपीएस प्रोबेशनर्स को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि 31 जुलाई को सुबह 11 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के आईपीएस प्रोबेशनर्स से बातचीत करूंगा। ये प्रोबेशनर आने वाले वर्षों में महत्वपूर्ण पुलिस जिम्मेदारियां संभालेंगे।
 
प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी कार्यक्रम के दौरान प्रोबेशनर्स अधिकारियों से भी बातचीत करेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय उपस्थित रहेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (एसवीपीएनपीए) देश का प्रमुख पुलिस प्रशिक्षण संस्थान है। यह भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को प्रशिक्षित करता है और सेवारत आईपीएस अधिकारियों के लिए विभिन्न सेवाकालीन पाठ्यक्रम संचालित करता है।
 
हिन्दुस्थान समाचार/सुशील