मनबढ़ों ने युवक को मारी गोली, हालत गम्भीर
जौनपुर, 29 जुलाई (हि.स.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज चौकी अंतर्गत अर्गुपुर कलां गांव निवासी

जौनपुर, 29 जुलाई (हि.स.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज चौकी अंतर्गत अर्गुपुर कलां गांव निवासी मिठाई दुकानदार को बुधवार रात पुरानी रंजिश में मनबढ़ युवक ने गोली मार दी। गोली युवक के जांघ में लगी है। परिजन उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उक्त गांव निवासी अजय अग्रहरि (24) पुत्र प्रेम चंद बीबी गंज बाजार में चाय, नमकीन और मीठे की दुकान चलाता है। बुधवार की रात वह दुकान बंदकर घर लौट रहा था। बाजार के बाहर घात लगाकर बैठे मनबढ़ों ने युवक पर तमंचे से फायरिंग कर दिया। गोली युवक के जांघ में लगी। जिससे युवक गिरकर तड़पने लगा।

शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों को देख हमलावर भागने में सफल हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और परिजन उसे स्थानीय चिकित्सालय लाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित के पिता का आरोप है कि गांव के एक मनबढ़ युवक द्वारा गांजे की बिक्री की जाती थी। जिसे पांच महीने पूर्व पुलिस को सूचना देकर बंद कराया गया था। जिसमें मनबढ़ ने देख लेने की धमकी दी थी। उसी ने बेटे को गोली मारी है।

गुरुवार को घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजन की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश