Custom Heading

झारखंड: चार बच्चों का पिता बना दुल्हा, दो प्रेमिकाओं से रचाई शादी
लोहरदगा, 03 अक्टूबर (हि.स.)। जिले के किस्को प्रखंड के हिसरी पंचायत के बड़चोरगाई गांव में स्थित पिपर ट
झारखंड: चार बच्चों का पिता बना दुल्हा, दो प्रेमिकाओं से रचाई शादी


लोहरदगा, 03 अक्टूबर (हि.स.)। जिले के किस्को प्रखंड के हिसरी पंचायत के बड़चोरगाई गांव में स्थित पिपर टोंगरी शिव धाम में रविवार को चार बच्चों के पिता ने दो प्रेमिकाओं से शादी रचाई. ग्रामीणों, पूजा समिति एवं उनके माता-पिता की सहमति से पुजारी बिगन खेरवार ने शादी कराई. इस शादी में उनके बच्चे भी शामिल हुए।

हिसरी पंचायत के जोगियारा गढ़ टोली निवासी युवक संजीत उरांव पुत्र लक्ष्मण उरांव का प्रेम प्रसंग आरेया पंचायत के तेतरटांड़ निवासी रिंकी उरांव पुत्री स्व. बरी उरांव से चल रहा था. विवाह के पहले ही दोनों के तीन बच्चे भी हैं. दूसरी युवती हिसरी पंचायत के हिसरी नवाटोली निवासी कलावती उरांव पुत्री स्व. मंगरु उरांव के साथ उसी युवक का प्रेम प्रसंग तीन वर्षो से चल रहा था. इनसे भी एक बच्चा है.

एक युवक के साथ दो युवतियों का प्रेम प्रसंग रहने के कारण कई बार विवाद उत्पन्न हो चुका है. मामला कई बार थाना तक भी पहुंच चुका है, फिर भी मामला शांत नहीं हुआ। इसके बाद ग्रामीण एवं घर वालों की सहमति से दोनों युवतियों का विवाह आज संजीत उरांव के साथ करायी गयी. मौके पर हिसरी पंचायत के उपमुखिया मनोज उरांव, पंचम लोहरा, रमेश उरांव, लक्ष्मण उरांव, जगदीश उरांव सहित अन्य लोग मौजूद थे. विवाह समारोह में दोनों महिलाओं के बच्चे भी मौजूद थे.

हिन्दुस्थान समाचार / गोपी


 rajesh pande