Hindusthan Samachar
Banner 2 बुधवार, नवम्बर 21, 2018 | समय 08:17 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 38 उम्मीदवारों का ऐलान किया

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 21 2018 11:14AM
भाजपा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 38 उम्मीदवारों का ऐलान किया
रवीन्द्र मिश्र
नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 38 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. के लक्ष्मण को मुर्शिदाबाद से टिकट दिया गया है।
 
शनिवार को इसकी जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री जे.पी.नड्डा ने बताया कि पार्टी ने मुर्शिदाबाद से डा. के.लक्ष्मण, अंबरपेट से जी.किशनरेड्डी, खैरताबाद से चिंथालारामद्र रेड्डी, उप्पल से ए.वी.एस.एस.प्रभाकर, गोसामहल से टी.राजासिंह, मलकाजगिरि से एन.रामचंद्र राव, एलबी नगर से पेराला शेखर राव, पेड्डापल्ली से जी.रामाकृष्णन रेड्डी, सूर्यापेट से संकीनेनी वेंकटेश्वरा राव को टिकट मिला है।
 
मेढछल से पी.मोहन रेड्डी, कलवा कुर्थी से टी.आचारी, मुनुगोड़ से जी.मनोहर रेड्डी, पालेर से कोंडापल्ली श्रीधर रेड्डी, करीम नगर से बांदी संजय, डब्बक से एम.रघुनंदनराव, एंडोल से बाबूमोहन पल्ली, भद्राचलम से कुंजा सत्यावती, आदिलाबाद से पायल शंकर, मुढोले से डा. पदाकांति रमादेवी, नारायनपेट से के.रतनगा पांडुरेड्डी पर भरोसा जताया गया है।
 
वहीं मकथल से वी.कोंडया, सादनगर से एन.श्रीवर्धन रेड्डी, परकल से पी.विजयचंद्र रेड्डी, भोपालपल्ले से डा. चंदूपाटला कीर्तिरेड़्डी, भोथ से मदावी राजू, बेल्लमपल्ले से कोयला इमाजी, कामरेड्डी से के.वेंकटरमन रेड्डी, निजामाबाद ग्रामीण से केसपल्ली आनंदरेड्डी, पीनापाका से संतोष कुमार चंदा, आरमुर से प्रोदुत्तरी विनय कुमार रेड्डी, धर्मपुरी से कन्नम अंजैया, मानकंदोर से गद्दम नागार्जुन, तंदुर से पटेल रविशंकर, करवां से टी.अमर सिंह, गदवल से गडवल वेंकटाद्री रेड्डी, चमपेट से मलेश्वर मेदीपुर, सतपल्ली से नांबुरी रामलिंगेश्वर राव और कोरुटला से डा. जे.वेंकट को उम्मीदवार बनाया गया है।
image