Hindusthan Samachar
Banner 2 बुधवार, नवम्बर 21, 2018 | समय 07:49 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शोपियां मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

By HindusthanSamachar | Publish Date: Nov 6 2018 12:40PM
शोपियां मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

बलवान

जम्मू। शोपियां जिले के सफांगरी क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षा बलों के बीच रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान मोहम्मद इदरीस सुलतान निवासी सफंगरी, शोपियां तथा आमिर हुसैन राथर निवासी अवनीरा, शोपियां के रूप की गई है। मारा गया आतंकी इदरीस सेना का जवान था जो बाद में हिजबुल मुजाहिद्दीन नामक आतंकी संगठन में शामिल हो गया था।

सुरक्षा बलों ने शवों से हथियार व गोला बारूद भी बरामद किया है। सुरक्षा बलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी भी जारी है। सोमवार देर शाम सुरक्षा बल जिले के सफांगरी क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चला रहे थे| उसी दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों तथा सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पूरी रात मुठभेड़ चलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया।

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने हथियार व गोला बारूद भी बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा है कि शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में से एक सेना का जवान था जो बाद में हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन में शामिल हो गया था। इसी बीच पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह मुठभेड़ स्थल पर न जाएं।

image