Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, अप्रैल 26, 2019 | समय 21:24 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

सोनिया के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने दाखिल किया नामांकन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 15 2019 4:43PM
सोनिया के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने दाखिल किया नामांकन

रजनीश

रायबरेली, 15 अप्रैल (हि.स.)। रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच एक रोड शो के बाद भाजपा उम्मीदवार ने कई वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में चार सेट में अपना नामंकन पत्र दाखिल किया।

कभी सोनिया के करीबी रहे दिनेश प्रताप सिंह पिछले वर्ष ही भाजपा में शामिल हुए थे। दो बार के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के एक भाई अवधेश सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष व एक भाई राकेश सिंह वर्तमान में हरचंदपुर से विधायक हैं। नामंकन के समय प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा सहित पार्टी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुरेश तिवारी, पूर्व मंत्री गिरीश पांडेय, विधायक दलबहादुर कोरी, जिलाध्यक्ष रामदेवपाल सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बाद में मीडिया से रूबरू हुए उपमुख्यमंत्री डॉ. शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा की लहर है। चारों तरफ लोग कमल खिलाना चाह रहे हैं और यह लहर न होकर विपक्षियों के ऊपर मोदी का कहर है। इससे रायबरेली भी अछूता नहीं है। यहां की जनता के प्यार को देखते हुए लग रहा है कि ऐसे सांसद को यहां की जनता चुनना चाह रही जो उनके बीच में सदैव रहे।

उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार और गांधी परिवार में यही अंतर है कि एक कड़ी धूप में चल रहा है, जबकि दूसरी ओर जिस से मिलने के लिए बेताब जनता घंटों चिलचिलाती धूप में खड़ी रही और वह शीशा बंद करके निकल गई। भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि आज जिले की जनता ने उन्हें अपना बेटा मानकर जिस तरह से समर्थन दिया है उसके वह आभारी हैं। वह जनता के सुख दुःख के साथी हैं।जबकि गांधी परिवार के लोग जनता से बात तक करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस बार रायबरेली इतिहास को दोहराएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image