Hindusthan Samachar
Banner 2 गुरुवार, जनवरी 24, 2019 | समय 10:26 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

हम अगले दौर में जगह बनाने में कामयाब होंगे: कांस्टेनटाइन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 4:00PM
हम अगले दौर में जगह बनाने में कामयाब होंगे: कांस्टेनटाइन

सुनील

अबू धाबी। एएफसी एशियन कप में मेजबान संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) के खिलाफ अपने दूसरे लीग मैच में 2-0 से मिली हार के बावजूद भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम अगले दौर में जगह बनाने में सफल होगी।

अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) को दिए साक्षात्कार में कांस्टेनटाइन ने कहा कि हमारा ध्यान अब बहरीन के खिलाफ अगले मैच पर है। इस मैच को जीतकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाना हमारा लक्ष्य है। उम्मीद है कि हम अगले दौर में जगह बनाने में कामयाब होंगे।

यूएई के खिलाफ मैच को लेकर कोच ने कहा कि इस मैच में हमारी टीम ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हम हर मैच के साथ बेहतर होने जा रहे हैं। टीम की औसत आयु 25 वर्ष है। खिलाड़ी केवल यहां से बेहतर होंगे। यूएई के खिलाफ गोल करने के हमें चार मौके मिले अगर इन मौकों को हम स्कोर में परिवर्तीत कर लेते तो कहानी ही कुछ और होती।

भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी कोच की हां में हां मिलाते हुए कहा कि हम अब भी प्रतियोगिता में बने हुए हैं। हम बहरीन का सामना करने के लिए तैयार हैं। एक टीम के रूप में, हम एकजुट हैं। हम लड़ने के लिए तैयार हैं। कप्तान ने कहा कि यूएई के खिलाफ कठिन मैच था, यदि हम मौका नहीं खोते तो परिणाम कुछ अलग होता। यूएई की टीम अच्छी है और उन्होंने मैच में मिले अवसरों को गोल में बदला, जो हम नहीं कर सके।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम 14 जनवरी को एएफसी कप में बहरीन का सामना करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

image