Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 17:29 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

वार्नर और स्मिथ की वापसी से कोई समस्या नहीं होगी : एरोन फिंच

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 16 2019 1:07PM
वार्नर और स्मिथ की वापसी से कोई समस्या नहीं होगी : एरोन फिंच

सुनील

मेलबर्न, 16 अप्रैल (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच का मानना है कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी से कोई समस्या नहीं होगी। गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक साल का प्रतिबंधित झेलने के बाद स्मिथ और वार्नर की आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है।

विश्व कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम एक जून को ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

फिंच ने कहा कि जहां तक मेरा सवाल है, उन्होंने पिछले 12 महीनों में बहुत कुछ झेला है। वे पहले टीम के महत्वपूर्ण सदस्य थे और अब भी हैं। कुल मिलाकर उनकी वापसी टीम के लिए बेहतर है।

उन्होंने कहा कि निजी तौर पर मैं स्मिथ और वॉर्नर को जानता हूं, मुझे नहीं लगता कि टीम में उनके वापसी से किसी को कोई समस्या नहीं होगी। दोनों महान क्रिकेटर हैं और दोनों की वापसी से टीम का प्रदर्शन बेहतर होगा।

विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है-

एरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कोल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श , ग्लेन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर और एडम जांपा।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image