Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 17:46 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

श्रेयस अय्यर ने जताई आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीद

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 15 2019 3:42PM
श्रेयस अय्यर ने जताई आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीद

सुनील

नई दिल्ली, 15 अप्रैल (हि.स.)। सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घर में हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम आईपीएल 2019 का खिताब जीत सकती है। दिल्ली ने हैदराबाद को रविवार रात खेले गए मुकाबले में 39 रनों से शिकस्त दी। दिल्ली के सात विकेट पर 155 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 116 रन पर आउट हो गई।

मैच के बाद अय्यर ने कहा कि हम मानते हैं कि खिताब कभी-भी हमारी पहुंच से ज्यादा दूर नहीं है। मैच में विकेट धीमी होती गई और मैंने और रिषभ पंत ने निर्णय लिया कि कोई एक बल्लेबाज तेजी से रन बनाएगा। कीमो पॉल और अक्षर पटेल ने बीच में थोड़े रन बनाए और टीम को कुल स्कोर तक पहुंचाया।

टीम संयोजन के बारे में श्रेयस अय्यर ने कहा कि रबाडा और मैंने अंडर-19 दिनों में भी साथ खेला है। यह तालमेल स्वाभाविक है। हम सभी को अपनी क्षमता पर भरोसा है। चार विकेट लेने वाले कागिसो रबाडा ने कहा कि हमने रणनीति बनाई थी और उस पर डटे रहे। हमने हालात के अनुरूप बदलाव किए जो कारगर साबित हुए। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम आठ मैचों में पांच जीत और तीन हार के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। दिल्ली के 10 अंक हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image