Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 18:35 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शमी ने आत्मविश्वास वापस पाने का श्रेय टीम मैनेजमेंट को दिया

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 16 2019 1:28PM
शमी ने आत्मविश्वास वापस पाने का श्रेय टीम मैनेजमेंट को दिया

सुनील

मोहाली, 16 अप्रैल (हि.स.)। दूसरी बार भारतीय विश्व कप टीम में जगह बनाने पर खुशी जताते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपना आत्मविश्वास वापस पाने का श्रेय टीम मैनेजमेंट को दिया है।

शमी ने कहा कि खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ से लेकर प्रबंधन सभी ने मेरा समर्थन किया। अब समय आ गया है कि मैं इसे वापस दूं। वर्ष 2015 के विश्व कप में शमी ने 17 विकेट हासिल किये थे और सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर थे। इसके बाद शमी वजन बढ़ने के कारण दो साल एकदिनी क्रिकेट से दूर रहे। हालांकि इस दौरान उन्हें जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे नए तेज गेंदबाजों से कठीन चुनौती मिली लेकिन शमी ने सफलतापूर्वक सारी चुनौतियों का सामना किया और अब वह भारतीय एकदिवसीय टीम में नियमित सदस्य हैं।

विश्व कप टीम में चुने जाने पर शमी ने कहा कि वह इस समय अच्छी लय में हैं और अल्लाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्हें दूसरी बार विश्व कप खेलने का मौका मिल रहा है। शमी ने कहा कि मुझे देश के लिए विश्व कप में खेलने का एक और मौका मिल रहा है। मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल कर चुका हूं, मैं अच्छी लय में भी हूं और इसे विश्व कप में लेकर जाना चाहता हूं।

शमी ने भारत के लिए 63 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 113 विकेट लिए हैं। शमी ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी सफल वापसी का श्रेय पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को दिया।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image