Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, अप्रैल 26, 2019 | समय 21:46 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

प्रत्येक मैच के साथ हमारे प्रदर्शन में सुधार हो रहा है : श्रेयस अय्यर

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 13 2019 7:10PM
प्रत्येक मैच के साथ हमारे प्रदर्शन में सुधार हो रहा है : श्रेयस अय्यर

सुनील

हैदराबाद, 13 अप्रैल (हि.स.)। कोलकाता नाईट राइडर्स को उन्हीं के घर में सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को उनके होम ग्राउंड में चुनौती देगी। कोलकाता पर मिली जीत पर खुशी जताते हुए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा है और हम इसी प्रदर्शन को हैदराबाद में भी कायम रखना चाहेंगे।

अय्यर ने कहा कि हमारी टीम ने कोलकाता जैसी मजबूत टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि टीम के सभी ने खिलाड़ियों ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी ली। प्रत्येक मैच के साथ हमारे प्रदर्शन में सुधार हो रहा है, जो टीम के लिए अच्छा संकेत है।

अपने घरेलू मैदान में हैदराबाद से मिली हार पर श्रेयस ने कहा कि उस मैच के बाद हमने काफी सुधार किया है। हैदराबाद में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। हमें दिल्ली में हैदराबाद के खिलाफ हार मिली है लेकिन इस हार को भूलकर हम आगे बढ़ गए हैं। सभी खिलाड़ी अपनी भूमिकाओं को बेहतर ढंग से समझते हैं और हमने पिछले कुछ मैचों में दिखाया है।

उल्लेखनीय है कि दोनों टीमों ने इससे पहले 13 बार एक दूसरे का सामना किया है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ मैच जीते हैं। जबकि दिल्ली ने केवल चार मैचों में जीत दर्ज की हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image