Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 17:56 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत हमारे साथ नहीं थी : कोहली

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 14 2019 6:46PM
पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत हमारे साथ नहीं थी : कोहली

सुनील

मोहाली, 14 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में लगातार छह हार के बाद किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ मिली पहली जीत से खुश रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत साथ नहीं थी। पंजाब के खिलाफ मैच जीतकर बहुत खुशी हुई।

बेंगलुरु ने शनिवार को आईपीएल के 28वें मैच में डिविलियर्स और स्टॉयनिस के आखिरी ओवरों में किये गए धुआंधार बल्लेबाजी की बदौलत किंग्स एकादश पंजाब को उसके घर में आठ विकेट से हरा इस सत्र की पहली जीत दर्ज की। पंजाब ने बेंगलुरु के सामने जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में दो विकेट पर 174 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया।

विराट कोहली ने कहा, 'इस समय इंटरव्यू देना बहुत अच्छा लग रहा है। मैच जीतकर खुशी हुई है। पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत हमारे साथ नहीं थी। यह नहीं कहूंगा कि हम हर मैच में बदकिस्मत थे, लेकिन हमें कुछ मैच जीतने चाहिए थे। इतनी निराशा झेलने के बाद, लड़के फिर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और हमने इसी बारे में बात की।' उधर, इस जीत के बावजूद बेंगलुरु दो अंक के साथ आखिरी पायदान पर बना हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image