Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, अप्रैल 26, 2019 | समय 22:14 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

मंदिर में सिर पर तराजू गिरने से घायल हुए शशि थरूर

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 15 2019 6:38PM
मंदिर में सिर पर तराजू गिरने से घायल हुए शशि थरूर

अजीत

तिरूवनंतपुरम, 15 अप्रैल (हि.स.)। तिरूवनंतपुरम से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर धार्मिक अनुष्ठान तुलाभारम के दौरान सिर पर तराजू का रॉड गिरने से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनके सिर के दोनों तरफ 11 टांके लगे। डॉक्टरों ने उन्हें खतरे के बाहर बताया है।

यह दुर्घटनाउस समय हुई जब थरूर तंपानुर स्थित गांधारी अम्मन कोविल मंदिर में तुलाभारम अनुष्ठान कर रहे थे। इस अनुष्ठान में तराजू के एक पलड़े पर श्रद्धालू बैठता है तथा दूसरे पलड़े पर मंदिर में चढ़ाई जाने वाली सामग्री रखी जाती है। श्रद्धालु के वजन के बराबर ही सामग्री मंदिर को समर्पित की जाती है। वजन किए जाने के दौरान ही थरूर के सिर पर ऊपर से तराजू का रॉड गिर गया। उन्हें तत्काल निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया तथा बाद में उन्हें सुपरस्पेशियालिटी अस्पताल ले जाया गया। थरूर की चुनाव टीम के अनुसार फिलहाल वह चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।

थरूर ने बीते रविवार को नगर के एक मंदिर में ऐसा ही अनुष्ठान किया था जहां उन्हें केलों से तौला गया। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि अब वह हैवी वेट (वजनदार) राजनीतिक नेता हो गए हैं।

तिरूवनंतपुरम लोकसभा सीट पर थरूर का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के कद्दावर नेता एवं मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानम राजशेखरन और वाम मोर्चा उम्मीदवार सी. दिवाकरन से है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image