Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 22:08 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुल ने भरा नामांकन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 9 2019 4:50PM
मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुल ने भरा नामांकन

संदीप

कमलनाथ विधानसभा उपचुनाव और नकुल लोकसभा के हैं उम्मीदवार

छिंदवाड़ा, 09 अप्रैल (हि.स.)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुलनाथ ने मंगलवार को छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय में विशाल रैली निकालकर अपना नामांकन दाखिल किया।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपना नाम निर्देशन पत्र छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव और नकुल ने लोकसभा चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारी को सौंपा। इस अवसर पर कमलनाथ के साथ उनकी धर्मपत्नी अलका नाथ, नकुल की धर्मपत्नी प्रिया नाथ समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कमलनाथ और नकुलनाथ वाहन रैली के साथ शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, यहां उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद वाहन रैली दशहरा मैदान पहुंची, यहां कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित किया।

कमलनाथ के खिलाफ भाजपा के बंटी ने भरा पर्चा

छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए विवेक बंटी साहू ने भी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार हैं। नामांकन दाखिल करते पहुंचे बंटी के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र परमार, प्रदेश मंत्री कन्हई राम रघुवंशी, छिंदवाड़ा के पूर्व विधायक मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image