Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, नवम्बर 17, 2018 | समय 14:56 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

मां कामाख्या से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लिया आशीर्वाद

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 17 2018 1:24PM
मां कामाख्या से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लिया आशीर्वाद
अरविंद
गुवाहाटी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार की सुबह दिन के 10 बजे के आसपास राजधानी गुवाहाटी के नीलाचल पहाड़ी पर स्थित कामाख्या धाम में शक्ति की देवी मां कामाख्या का दर्शन व पूजन कर आशीर्वाद दिया।
 
इस दौरान शाह के साथ असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, असम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास के अलावा पार्टी के अन्य कई शीर्ष नेता मौजूद थे। शाह ने पूरे परंपरागत रूप से माता रानी का दर्शन व पूजन किया।
 
उल्लेखनीय है कि अमित शाह रात्रि 11 बजे राजधानी गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बरदलै अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। जहां पर उनका मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, असम सरकार के वित्त आदि मामलों के मंत्री व नेडा के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
 
अमित शाह ने रात्रि विश्राम राजधानी में किया। ज्ञात हो कि वे मिजोरम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को गुवाहाटी से रवाना हुए। मिली जानकारी के अनुसार शाह मिजोरम की राजधानी आइजोल में भाजपा की एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वे पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक विशेष बैठक में भी हिस्सा लेंगे।
image