Hindusthan Samachar
Banner 2 गुरुवार, जनवरी 24, 2019 | समय 09:29 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपा भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध, कांग्रेस डाल रही बाधाः अमित शाह

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 7:26PM
भाजपा भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध, कांग्रेस डाल रही बाधाः अमित शाह

अजीत

नई दिल्ली, 11 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में रामलला की जन्मस्थली पर जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर का निर्माण चाहती है कितुं विपक्षी कांग्रेस के नेता इसमें बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

यहां रामलीला मैदान में आयोजित भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक में अध्यक्षीय भाषण देते हए शाह ने कहा कि भाजपा चाहती है कि उसी स्थल पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो किंतु कांग्रेस के नेता उसमें बाधा पैदा कर रहे है। शाह के इतना कहते ही पांडाल में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरु कर दी। तकरीबन 4 से 5 मिनट तक पूरा पांडाल ‘मोदी-मोदी’ के नारों से गूंजता रहा। शाह ने कार्यकर्ताओं को शांत होने का संकेत करते हुए कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

सरकार चाहती है कि अयोध्या मामले पर जल्द से जल्द फैसला हो और राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो लेकिन कांग्रेस इसमें रोड़ा अटकाने का काम कर रही है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्त कपिल सिब्बल ने शीर्ष न्यायालय के समक्ष राम मंदिर मुद्दे पर सुनवाई को 2019 के आम चुनाव तक टालने की मांग की थी। हिन्दुस्थान समाचार

image