Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 22:05 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म के पोस्टर लांच का कार्यक्रम रद्द

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 18 2019 3:51PM
प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म के पोस्टर लांच का कार्यक्रम रद्द

अनुज

मुम्बई, 18 मार्च (हि स)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के नए पोस्टर का लांचिंग समारोह रद्द कर दिया गया।

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह इस फिल्म का नया पोस्टर लांच करने वाले थे। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद सोमवार को केंद्र सरकार की ओर से एक दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की गई और इस घोषणा के बाद इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।

आगामी 12 अप्रैल को प्रदर्शन के लिए तैयार इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। ओमांग कुमार इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में अमित शाह का किरदार भी है, जिसे अभिनेता मनोज जोशी ने निभाया है। जब ये फिल्म शुरु हुई थी, तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने 23 अलग अलग भाषाओं में फिल्म के पोस्टर लांच किए थे।

फिल्म को भी देश की अलग अलग प्रांतीय भाषाओं में रिलीज करने की योजना बनाई गई है। फिल्म के नए पोस्टर को लेकर संकेत मिले हैं कि चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण भाजपा अध्यक्ष अब ये पोस्टर लांच नहीं करेंगे, तो इसे सोशल मीडिया पर लांच कर दिया जाएगा। दूसरी ओर, आज फिल्म के नए फोटोज जारी किए गए, जिनमें विवेक ओबेराय प्रधानमंत्री मोदी के अलग अलग अवतारों में नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image