Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, अप्रैल 20, 2019 | समय 02:21 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

एक सप्ताह पहले रिलीज होगी मोदी की फिल्म

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 19 2019 3:47PM
एक सप्ताह पहले रिलीज होगी मोदी की फिल्म

अनुज

मुम्बई, 19 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है। अब तक इस फिल्म को आगामी 12 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन ताजा जानकारी मिली है कि इस फिल्म को अब एक सप्ताह पहले, यानी 05 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया जाएगा।

रिलीज डेट में इस बदलाव की कोई अधिकारिक वजह नहीं बताई गई है। दूसरी ओर, फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। इस पोस्टर को पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली में एक समारोह में सोमवार को करने वाले थे, लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। बुद्धवार को मुंबई में एक समारोह में फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाएगा, जिसमें फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी।

इस फिल्म को हिंदी के अलावा भारत की अलग अलग प्रादेशिक भाषाओं में भी रिलीज किए जाने की योजना बनाई गई है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम इन दिनों तेजी के साथ किया जा रहा है। विवेक ओबेराय इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विवेक के पिता सुरेश ओबेराय के साथ मिलकर संदीप सिंह और आनंद पंडित ने किया है। दूसरी ओर, अप्रैल में ही इरोज कंपनी द्वारा मोदी के जीवन पर बनी एक वेब सीरिज भी शुरु होने जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image